न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 में फ्लॉप हुए केन रिचर्ड्सन, ग्लेन मैक्सवेल, फैन्स ने आरसीबी की टीम को किया जमकर ट्रोल

अन्य क्राइम क्रिकेट देश-दुनिया फैशन राजनीति राज्य लाइफ स्टाइल शिक्षा

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच क्राइस्टचर्च में खेले गए पहले टी20 मैच में न्यूजीलैंड की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए ऑस्ट्रेलिया को 53 रनों से हराया। कंगारू टीम के बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों ही इस मैच में बुरी तरह से फ्लॉप रहे। न्यूजीलैंड की तरफ से डेवोन कॉन्वे ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए महज 59 गेंदों में 99 रनों की आतिशी पारी खेली, जबकि ईश सोढ़ी ने गेंदबाजी में चार विकेट झटके। इसी बीच, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम में शामिल केन रिचर्ड्सन, डैनियन सैम्स और ग्लेन मैक्सवेल का प्रदर्शन भी काफी निराशाजनक रहा, जिसके बाद ट्विटर पर फैन्स ने आरसीबी को जमकर ट्रोल किया है।

आईपीएल 2021 के ऑक्शन में आरसीबी की टीम ने ग्लेन मैक्सवेल को 14.25 करोड़ में खरीदा था, जबकि टीम ने केन रिचर्ड्सन को नीलामी से पहले रिटेन किया था। वहीं, डैनियल सैम्स को बैंगलोर ने दिल्ली कैपिटल्स से ट्रेड किया था। कीवी बल्लेबाजों ने पहले टी20 मैच में केन रिचर्ड्सन और सैम्स की जमकर पिटाई की। रिचर्ड्सन ने अपने चार ओवर के स्पेल में बिना किसी विकेट के 42 रन लुटाए, जबकि डैनियल सैम्स ने 4 ओवर में 42 रन देकर 2 विकेट झटके। 14.25 करोड़ में बिकने वाले ग्लेन मैक्सवेल भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके और महज 1 रन बनाकर पवेलियन लौटे। जिसके बाद ट्विटर पर फैन्स ने आरसीबी की टीम को लेकर जमकर मजे लिए हैं।

कॉन्वे ने अपने 99 रनों की पारी के दौरान 10 चौके और तीन लंबे सिक्स लगाए। ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज कीवी बल्लेबाज के आगे पूरी तरह से बेबस नजर आए और रनों की गति को रोकने में नाकाम रहे। कॉन्वे की इस पारी की बदौलत न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 184 रनों का मजबूत स्कोर किया। जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया की पूरी टीम महज 131 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। ईश सोढ़ी ने शानदार गेंदबाजी करते हुए अपने चार ओवर के स्पेल में महज 28 रन देकर 4 विकेट झटके। पांच मैचों की टी20 सीरीज में न्यूजीलैंड ने 1- की बढ़त बना ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.